बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रक्षाबंधन पर शेयर की श्वेता और अभिषेक की फोटो, समझाया इस त्योहार का महत्त्व

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रक्षाबंधन पर शेयर की श्वेता और अभिषेक की फोटो, समझाया इस त्योहार का महत्त्व

April 2, 2021 0 By Ajju Bhai

आज देशभर में रक्षाबंधन (रक्षाबंधन 2020) के उत्सव का आयोजन असाधारण रूप से किया जा रहा है। हिंदू धर्म के महत्वपूर्ण उत्सवों में से एक रक्षाबंधन को भाई बहन के रिश्ते की एक छवि के रूप में सराहा जाता है। (राखी 2020) का यह जश्न रिश्तेदारों के बीच अटूट रिश्ते, दृढ़ प्रेम, तपस्या और भक्ति को दर्शाता है। इस असामान्य घटना पर, बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने रक्षाबंधन के जश्न के बारे में एक टन बताया है। इसी के साथ, उन्होंने इसी तरह एक छवि साझा की है, जिसमें अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, आराध्या बच्चन और अगस्त्य नंदा नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने रक्षा बंधन पर अपनी पोस्ट में लिखा, “अमिताभ बच्चन ने रचना की,” और कल बहन को सुरक्षित करने का उत्सव है। बहन के सहयोगी होने का वादा करें, एक परेशानी की घड़ी में उसका हाथ पकड़ें, उसे हर उस अवहेलना से बचाएं जो उसे लगातार यह बताएगी कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह लगातार अपनी बहन के साथ है। रक्षा बंधन: रक्षा से तात्पर्य है कि बीमा और बॉन्ड की बाध्यता यानी एक साथ बंधे रहना। हमारी आम जनता में कई असाधारण पुरानी प्रथाएं हैं जो हमें महत्वपूर्ण बनाती हैं। ऐसे रूपांतरण जो कभी भी टूट नहीं सकते। वह पत्थर पर रचे गए लेखों की एक निर्मित क्षमता है। हमेशा के लिए… ”

रक्षा बंधन (रक्षा बंधन) के संबंध में अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि प्रशंसक इस पर बेतहाशा टिप्पणी कर रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को मेडिकल क्लिनिक से रिहा कर दिया गया है। यह डेटा उनके बच्चे अभिषेक बच्चन ने दिया है। अमिताभ बच्चन को मुकुट के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और देर से होने के कारण उन्हें कोविद परीक्षण नकारात्मक मिला, जो उन्हें क्लिनिक से जारी किया गया था। कृपया सलाह दें कि अमिताभ बच्चन को लगभग 23 दिनों के लिए आपातकालीन क्लिनिक में रखा गया था।

अमिताभ बच्चन एक भारतीय हॉटशॉट हैं, जिन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्हें अक्सर भारतीय फिल्म के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजनकर्ता के रूप में देखा जाता है। अमिताभ बच्चन को इलाहाबाद में कलाकार हरिवंश राय श्रीवास्तव (बच्चन), एक प्रख्यात हिंदी लेखक और माँ तेजाजी बच्चन के पिता के साथ लाया गया था। अमिताभ बच्चन जंजीर (1973), देवर (1975), डॉन और त्रिशूल जैसी फिल्मों से प्रसिद्धि पा गए।

इसी तरह उन्होंने अपनी अद्भुत प्रदर्शनी के लिए एंग्री यंग मैन का टैग हासिल किया। बच्चन ने 80 के दशक के दौरान एक आलसी पेशा देखा। इसके बावजूद, वह कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के मेजबान के रूप में लौटे, ब्रिटिश टीवी गेम शो हू वांट्स टू द मिलियनेयर? अमिताभ ने बीबीसी यंग मिलेनियम के ऑनलाइन पोल को “दर्शकों या स्क्रीन के सामने सबसे बड़ा स्टार” चुना।

बीबीसी ने कहा, “” पश्चिमी दुनिया में बहुत से लोग इसके बारे में नहीं जानते होंगे …. फिर भी, भारतीय फिल्मों की असीम धारणा की छाप है। \ _ “अपने दूसरे आने वाले दिनों में, उन्हें फिल्मों के साथ प्रचलन में आने का प्रभार मिल रहा है।” जैसे पिंक, डैड, कभी खुशी कभी गम, सरकार वगैरह

मेगास्टार अमिताभ बच्चन को लगता है कि जब आपका बच्चा आपकी बात से फिट हो सकता है, तो वह वास्तव में आपके साथी में बदल जाता है। अपने मनोरंजन बच्चे अभिषेक बच्चन के लिए एक प्यारा पोस्ट में, बिग बी ने किसी भी मामले में उनके साथ अपनी पोर्टेबिलिटी के बारे में खोला।

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक के साथ एक उचित तस्वीर बनाई, जहाँ अंतिम इशारा किया गया है, दोनों सितारों ने अपनी आँखों से कुछ बताया। बच्चन सीनियर ने कहा, “जब आपका बच्चा आपके जूते पहनना शुरू करता है .. साथ ही, यह भी बताता है कि आपको कौन सा रास्ता अपनाना है .. वह नहीं है, इस बिंदु पर आपका बच्चा है .. वह आपके साथी में बदल जाता है।

HiddenBloggers.com